Film ‘Aranmanai 4’ हॉरर-कॉमेडी का मनोरंजक संगम – ओटीटी पर आने को तैयार

Film ‘Aranmanai 4’

सुंदर सी और तमन्ना भाटिया अभिनीत फिल्म ‘अरनमनै 4’ की ओटीटी प्रीमियर के लिए सभी तैयारियां की जा चुकी हैं। Aranmanai 4 हॉरर-कॉमेडी फिल्म जून 2024 के मध्य तक किसी प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम की जाएगी। फिल्म में सितारों के अलावा रामचंद्र राजू, संतोष प्रथाप, कोवाई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, दिल्ली गणेश, जयप्रकाश, फ्रेडरिक, जॉनसन, राजेंद्रन और सिंगमपुली भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की कहानी सथिया के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी बहन की रहस्यमय मौत के पीछे सच्चाई खोजने की कोशिश से एक कड़ी भयानक और आतंकित घटनाओं की शृंखला शुरू हो जाती है। कहानी की शुरुआत एक पुजारी और उसकी बेटी से होती है, जो एक त्योहार के दौरान मंदिर जा रहे थे। पुजारी की बेटी की खून की एक दुर्घटना के बाद, एक रूप-बदलने वाला राक्षस बाक रिलीज हो जाता है। राक्षस बेटी को मार देता है और उसके रूप को ग्रहण कर लेता है, जिससे पुजारी बाक की आत्मा को एक पात्र में बंद कर देता है।

फिर कहानी एक गांव की ओर मुड़ती है जहां सेल्वी, उसका पति संतोष और उनके बच्चे रहते हैं। एक कड़ी त्रासदी के बाद, परालौकिक गतिविधियां शुरू हो जाती हैं, जिससे सेल्वी के भाई सरवणन और डॉ. माया अलौकिक घटनाओं के जाल में फंस जाते हैं। फिल्म बहुत ही रोचक और रोमांचक मोड़ लेती है जो दर्शकों को बांधे रखती है।

Film 'Aranmanai 4 - The Thrilling Horror-Comedy Saga Gears Up for OTT Premiere
Film ‘Aranmanai 4 – The Thrilling Horror-Comedy Saga Gears Up for OTT Premiere

लगभग 35 करोड़ रुपये के बजट से बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है। अपनी रिलीज के पहले सप्ताह में ही इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म की संगीत हिपहॉप तमिझा ने दिया है, जबकि फेन्नी ओलिवर ने इसका एडिटिंग किया है।

‘अरनमनै’ फ्रैंचाइजी के प्रशंसकों और नए दर्शकों के लिए यह फिल्म ओटीटी पर एक बेहतरीन विकल्प होगी। फिल्म की ओटीटी रिलीज की तारीख और प्लेटफॉर्म की जानकारी जल्द ही उपलब्ध होगी। इस बीच, दर्शक फिल्म की ट्रेलर और गाने देख सकते हैं और सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा कर सकते हैं।

Official Trailer Link: Film ‘Aranmanai 4’

यह भी जानें: Pradhan Mantri Matru Vandana Yojana: गरीब गर्भवती महिलाओं के लिए आर्थिक और स्वास्थ्य सहायता

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow
YouTube Channel Subscribe
Share this post via:

Leave a Comment