5 Bollywood Heroines जिन्होंने Pregnancy के दौरान की फिल्म Shooting

Bollywood Pregnancy: गर्भावस्था एक महिला के जीवन का सबसे अद्भुत अनुभव होता है। इस समय आराम और शरीर की देखभाल बेहद जरूरी होती है। लेकिन कुछ ऐसी भी superwoman हैं जो इस magical phase का आनंद लेने के साथ-साथ अपने करियर में भी खूब चमकती हैं।

आइए जानते हें ऐसी ही 5 Bollywood divas के बारे में जिन्होंने pregnancy के दौरान फिल्मों की shooting की

  1. दीपिका पादुकोण: अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “कल्कि 2898 एडी” के pre-release इवेंट में दीपिका ने अपने cute baby bump को black dress में flaunt किया। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस epic sci-fi फिल्म की final shooting के दौरान भी वह pregnant थीं? डायरेक्टर नाग अश्विन ने मजाकिया अंदाज में कहा कि दीपिका के बच्चे ने भी इस प्रोजेक्ट में acting की है।
  2. यामी गौतम: अपनी फिल्म “आर्टिकल 370” के trailer launch पर यामी गौतम ने अपने filmmaker पति आदित्य धर के साथ पहले बच्चे की खुशखबरी दी। उन्होंने बताया कि pregnancy के दौरान फिल्म की shooting करना, खासकर action sequences, उनके लिए emotionally taxing था। लेकिन एक professional की तरह उन्होंने न सिर्फ shooting पूरी की बल्कि फिल्म का promotion भी पूरे जोश से किया।
  3. करीना कपूर खान: जब वह “लाल सिंह चड्ढा” (2022) की shooting कर रही थीं, तब Bollywood की OG diva करीना कपूर खान अपने दूसरे बच्चे जहांगीर अली खान के साथ साढ़े पांच महीने की pregnant थीं। इस दौरान उनके पति सैफ अली खान और को-स्टार आमिर खान के अलावा बेबो के बेटे तैमूर अली खान ने भी उन्हें बहुत सपोर्ट किया।
  4. आलिया भट्ट: 2022 आलिया भट्ट के लिए खास रहा। इस साल उन्होंने न सिर्फ रणबीर कपूर से शादी की बल्कि अपनी प्यारी बेटी राहा कपूर का भी स्वागत किया। pregnant होने के बावजूद आलिया ने अपनी पहली action फिल्म “हार्ट ऑफ स्टोन” की shooting की। यह प्रोजेक्ट उनकी Hollywood debut फिल्म थी। आलिया ने टीम को अपनी pregnancy के बारे में बता दिया था। बाद में एक interview में उन्होंने खुलासा किया कि पूरी टीम ने उनका बहुत ख्याल रखा।
  5. नेहा धूपिया: नेहा धूपिया ने 2022 की thriller drama “ए थर्सडे” में एक pregnant पुलिस अधिकारी ACP कैथरीन अल्वारेज की भूमिका बखूबी निभाई। इस फिल्म में यामी गौतम और अतुल कुलकर्णी भी थे। shooting के दौरान नेहा अपने दूसरे बच्चे बेटे गुरिक सिंह धूपिया बेदी की expectation कर रही थीं।

Five Bollywood Heroines Who Did Film Shooting During Pregnancy

इन अभिनेत्रियों ने देश भर की गर्भवती महिलाओं के लिए एक प्रेरणा का काम किया है। इन star mommies को सलाम!

Five Bollywood Heroines Who Did Film Shooting During Pregnancy
Five Bollywood Heroines Who Did Film Shooting During Pregnancy

Bollywood Heroines और उनकी Pregnancy के दौरान की गई फिल्में

अभिनेत्रीफिल्मविशेष जानकारी
दीपिका पादुकोणकल्कि 2898 एडीफिल्म की final shooting के दौरान pregnant थीं
यामी गौतमआर्टिकल 370Action sequences किए और प्रमोशन भी पूरे जोश से किया
करीना कपूर खानलाल सिंह चड्ढासाढ़े पांच महीने की pregnancy में shooting की
आलिया भट्टहार्ट ऑफ स्टोनपहली Hollywood और action फिल्म
नेहा धूपियाए थर्सडेPregnant पुलिस अधिकारी का किरदार निभाया

इस तरह, ये powerful महिलाएं सिर्फ अपने करियर में ही नहीं बल्कि personal life में भी एक नई ऊंचाई छू रही हैं। उनकी मेहनत और dedication से हम सभी को प्रेरणा मिलती है कि कैसे जीवन के हर पहलू में balance बनाकर रखा जाए। यह article उन सभी महिलाओं को समर्पित है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर चुनौती का सामना करती हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow
YouTube Channel Subscribe
Share this post via:

Leave a Comment