Motorola Razr 50 Ultra: भारत में जल्द आने वाला प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन

Motorola Razr 50 Ultra

Motorola Razr 50 Ultra: मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा अपने आगामी फ्लैगशिप फोल्डेबल स्मार्टफोन है जिसके बारे में लगातार नई जानकारियां सामने आ रही हैं। यह डिवाइस क्लैमशेल डिज़ाइन के साथ आएगा और मोटोरोला के पिछले फोल्डेबल फोन रेजर 40 अल्ट्रा का उत्तराधिकारी होगा। रेजर 50 अल्ट्रा में कई उन्नत विशेषताएं शामिल होंगी जो इसे एक प्रीमियम फोल्डेबल डिवाइस बनाएंगी।

लॉन्च की संभावित तिथि

मोटोरोला रेजर 50 श्रृंखला, जिसमें रेजर 50 और रेजर 50 अल्ट्रा शामिल हैं, जून 2024 में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी को इन दोनों मॉडलों को वैश्विक बाजारों में उतारने के लिए इत्तला दे दी गई है। चूंकि रेजर 50 अल्ट्रा को चीनी नियामक साइटों जैसे 3C प्रमाणन और TENAA पर देखा गया है, इसलिए लॉन्च इवेंट जून महीने में होने की संभावना है।

भारतीय बाजार में उपस्थिति

मोटोरोला रेजर 50 श्रृंखला के भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी ने पिछले साल रेजर 40 सीरीज को देश में उतारा था। इसके अलावा, रेजर 50 अल्ट्रा ने पहले ही बीआईएस प्रमाणन प्राप्त कर लिया है, जो इशारा करता है कि भारतीय लॉन्च भी नजदीक है।

कीमत अनुमान

रेजर 40 अल्ट्रा को 89,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया गया था, जबकि रेजर 40 की कीमत 59,999 रुपये थी। नए रेजर 50 और रेजर 50 अल्ट्रा की कीमत उनकी विशेषताओं पर निर्भर करेगी। अल्ट्रा मॉडल क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8स जेन 3 चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है, जो स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC के समान प्रदर्शन देने में सक्षम है। अगर यही विशेषताएं हैं और कंपनी पिछले मॉडल की तरह इसकी कीमत 90,000 रुपये के आसपास रखती है, तो यह काफी महंगा होगा।

संभावित विशेषताएं

रेजर 50 अल्ट्रा में 6.9 इंच का आंतरिक OLED डिस्प्ले 1080p रिज़ॉल्यूशन के साथ होने की उम्मीद है। यह 120Hz तक रिफ्रेश रेट का समर्थन कर सकता है। कवर पैनल 4 इंच का बड़ा हो सकता है। फोन में 4,000mAh की बैटरी इकाई शामिल होगी और 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Motorola Razr 50 Ultra - भारत में जल्द आने वाला प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन
Motorola Razr 50 Ultra – भारत में जल्द आने वाला प्रीमियम फोल्डेबल स्मार्टफोन

कैमरा सेटअप में 50MP का प्राइमरी और 50MP का सेकेंडरी टेलीफोटो सेंसर 2x ज़ूम के साथ शामिल हो सकता है। सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

रैम और स्टोरेज विकल्प

TENAA लिस्टिंग के अनुसार, मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा को 8/12/16/18GB रैम और 128/256/512GB/1TB स्टोरेज विकल्पों के साथ उपलब्ध कराया जा सकता है। हालांकि, सटीक मेमोरी संयोजन आधिकारिक लॉन्च के बाद ही पता चलेगा।

रंग विकल्प

लीक से पता चला है कि फोल्डेबल पीच फज़, ग्रीन और ब्लू रंग विकल्पों में आ सकता है।

अंतः

मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा एक शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन होने की उम्मीद है जो कई उन्नत विशेषताओं के साथ आएगा। हालांकि, इसकी कीमत काफी महंगी हो सकती है। फिर भी, यह फ्लैगशिप डिवाइस होने के नाते उन लोगों के लिए आकर्षक विकल्प होगा जो एक अत्याधुनिक फोल्डेबल स्मार्टफोन की तलाश में हैं।

Disclaimer: इस लेख में दी गई सभी जानकारियां और विवरण अनौपचारिक स्रोतों से प्राप्त किए गए हैं और केवल सूचना के प्रयोजन से हैं। इनकी पुष्टि मोटोरोला द्वारा अभी नहीं की गई है। उत्पाद की वास्तविक विशेषताएं, उपलब्धता, कीमत और लॉन्च तिथि आधिकारिक घोषणा के समय अलग हो सकती हैं। पाठकों को सलाह दी जाती है कि वे निर्णय लेने से पहले आधिकारिक जानकारी का इंतजार करें और उत्पाद के बारे में अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए मोटोरोला से संपर्क करें। लेखक या वेबसाइट किसी भी गलत या अपूर्ण जानकारी के लिए जिम्मेदार नहीं है।

यह भी जानें: Nexon EV से कैसे अलग है? Tata Curvv EV: जानें महत्वपूर्ण अंतर

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow
YouTube Channel Subscribe
Share this post via:

Leave a Comment