Return to TV after 9 Years: Krishna Leela फेम Mayuri Kyatari का नया अवतार

कन्नड़ अभिनेत्री Mayuri Kyatari टेलीविजन की दुनिया में एक बार फिर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं। 9 साल के लंबे अंतराल के बाद, वह “नन्ना देवरु” नामक एक नए धारावाहिक में नजर आएंगी। यह खबर उनके प्रशंसकों के लिए बेहद खुशी की बात है।

Mayuri Kyatari
Image Source: Mayuri Kyatari‘s Instagram Profile

मयूरी का सफर

मयूरी ने अपने करियर की शुरुआत 2015 में “अश्विनी नक्षत्र” नामक टीवी सीरियल से की थी। इस शो में उन्होंने कार्तिक जयराम के साथ काम किया और देखते ही देखते लोकप्रिय हो गईं। इसके बाद उन्होंने फिल्मों की ओर रुख किया और कई हिट फिल्मों में काम किया। “कृष्ण लीला”, “इष्टकाम्य”, “नटराज सर्विस”, “करिया 2”, “रुस्तम”, और “पोगारु” जैसी फिल्मों में उनके अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया।

नया अध्याय – “नन्ना देवरु”

अब मयूरी एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। “नन्ना देवरु” में वह एक गांव की नर्स का किरदार निभाएंगी। उनका यह चरित्र प्रसिद्ध समाजसेवी सच्चिदानंद से प्रेरित है, जिनकी भूमिका अविनाश दिवाकर निभा रहे हैं। यह शो न केवल मनोरंजन करेगा बल्कि समाज सेवा का संदेश भी देगा।

टीम का परिचय

  • निर्माता: श्रुति नायडू
  • निर्देशक: रमेश इंदिरा (जिन्होंने हाल ही में “सप्त सागरदाचे एल्लो” और “कोटी” में अभिनय किया है)
  • अन्य कलाकार: युक्ता मलनाड, स्वाति, और वी. मनोहर

रमेश इंदिरा के बारे में

रमेश इंदिरा एक बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। उन्होंने न केवल अभिनय में अपना लोहा मनवाया है, बल्कि निर्देशन में भी अपनी प्रतिभा दिखाई है। उन्होंने प्रमोद अभिनीत फिल्म “प्रीमियर पद्मिनी” का निर्देशन किया था, जो काफी सराही गई थी।

मयूरी की वापसी का महत्व

मयूरी की वापसी टीवी उद्योग के लिए एक बड़ी खबर है। उनकी लोकप्रियता और अभिनय कौशल को देखते हुए, “नन्ना देवरु” के हिट होने की संभावना काफी अधिक है। यह शो न केवल मयूरी के करियर को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा, बल्कि कन्नड़ टेलीविजन उद्योग को भी एक नया आयाम देगा।

टिप्पणी

मयूरी क्यातरी की टेलीविजन पर वापसी उनके प्रशंसकों और टीवी उद्योग के लिए एक exciting news है। “नन्ना देवरु” के माध्यम से वह एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने के लिए तैयार हैं। यह शो न केवल मनोरंजन करेगा बल्कि समाज के लिए एक प्रेरणादायक संदेश भी देगा। मयूरी के नए अवतार को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow
YouTube Channel Subscribe
Share this post via:

Leave a Comment